पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनूपपुर:पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश,दोनों गिरफ्तार

अनूपपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी। 29 जुलाई की रात कोतवाली अनूपपुर अंतर्गत बिजौड़ी और छुलकारी के बीच 30 वर्षीय युवक रामजी राठौर शव बरामद हुआ था।
  • पुलिस को दोनों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर लिया है, दोनों को कोर्ट में भी पेश कर जेल भेज दिया गया है

कोतवाली पुलिस की युवक की हत्या का खुलासा कुछ घंटों में ही कर दिया है। युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी (रिश्ते के देवर) के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। पुलिस को दोनों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में भी पेश कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि 29 जुलाई की रात कोतवाली अनूपपुर अंतर्गत बिजौड़ी और छुलकारी के बीच 30 वर्षीय युवक रामजी राठौर शव बरामद हुआ था। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू की थी। पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के नेतृत्व में मामले की जांच शुरू कराई। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र पाल, उप निरीक्षक अजय बैगा, एएसआई अकबर अली और सुरेश अहिरवार की टीम मृतक के गांव महुदा में जमी रही। यहां मृतक की पत्नी उर्मिला के हाव-भाव ठीक नहीं लगे। पड़ताल में महिला की प्रेम की कहानी पता चली। मृतक के ममेरे भाई और महिला के प्रेमी मुकेश राठौर को अभिरक्षा में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी बता दी। पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी का प्रेम संबंध लगभग 3 वर्ष पूर्व से उसके रिश्ते के देवर के साथ था। वह बीमारी का बहाना कर जुलाई में ही झाड़-फूंक के बहाने मुकेश के पास एक हफ्ते के लिए आ गई थी। यहीं दोनों ने हत्या की साजिश बनाई।

झाड़-फूंक कराने के बहाने भेजा था घर से
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि मृतक की पत्नी उर्मिला राठौर उम्र 27 वर्ष का प्रेम संबंध पति के ममेरे भाई मुकेश राठौर उम्र 19 वर्ष के साथ था। मुकेश गांव में झाड़-फूंक का काम भी करता है। 29 जुलाई की रात पति को झाड़-फूंक कराने के लिए पत्नी ने ही पसला गांव मुकेश के पास भेजा था। पड़ोसी से पत्नी ने ही बाइक दिलाई और झाड़-फूंक की सामग्री देकर रवाना किया। रास्ते में मंदिर के पास मुकेश राठौर मौजूद था। उसने मृतक रामजी को सड़क में ही पूजा करने के लिए कहा। जैसे वह सड़क पर बैठा, पीछे से मुकेश राठौर ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया और अपने गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें