पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Yesterday In Indore, I Said I Do Not Wear A Mask, Said In The Morning In Bhopal I Will Wear It Now, In The Evening, In Gwalior, The Home Minister Was Seen With The CM Again Without A Mask.

लापरवाही:इंदौर में कल कहा था- मैं मास्क नहीं पहनता, सुबह भोपाल में बोले- अब पहनूंगा, शाम को ग्वालियर में सीएम के साथ फिर बिना मास्क के दिखे गृह मंत्री

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर में दो कार्यक्रमों में बिना मास्क के दिखाई दिए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा।
  • ये हैं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, हम इनका चेहरा नहीं दिखा रहे हैं क्योंकि- इन्हाेंने खेद प्रकट करने के बाद भी मास्क नहीं लगाया
  • ग्वालियर में सीएम शिवराज बोले- हमारी सेना तैयार सामने वाली में अभी सेनापति काे लेकर ही है घमासान

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर में संक्रमण के बढ़ते दौर के बीच भी सार्वजनिक कार्यक्रम में बिना मास्क लगाए दिखाई दिए। बुधवार को इंदौर में मास्क नहीं पहनने के सवाल पर उन्होंने कहा था- मैं कभी मास्क नहीं पहनता। इस बयान से आलोचनाओं में घिरे मिश्रा ने गुरुवार को वीडियो जारी कर सोशल मीडिया पर माफी मांगी।

उन्होंने कहा- मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह प्रधानमंत्री की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।
भोपाल में बयान जारी करने के कुछ घंटे बाद ही वे ग्वालियर में दो कार्यक्रमों में बिना मास्क के दिखाई दिए। जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मास्क लगाए हुए थे।

ग्वालियर में सीएम शिवराज बोले- हमारी सेना तैयार सामने वाली में अभी सेनापति काे लेकर ही है घमासान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारी सेना तो चुनावी संग्राम के लिए तैयार है, लेकिन सामने वाली सेना (कांग्रेस) में अभी सेनापति को लेकर ही घमासान चल रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति विशेष का चुनाव नहीं है बल्कि पार्टी की आन, बान, शान का चुनाव है। ग्वालियर में चुनाव ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर या पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल नहीं लड़ेंगे, ये लड़ाई सरकार बनाए रखने की है।

मुख्यमंत्री गुरुवार को ग्वालियर में आकाशवाणी के पास उपचुनाव के लिए बनाए गए भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सरकार की साख का सवाल है। प्रदेश के विकास की बात पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हमेशा रोते रहते थे कि पैसे नहीं हैं। जबकि मामा की सरकार पर पैसे की कमी नहीं है। यही वजह है कि अलग-अलग क्षेत्रों के लिए रोजाना विकास की नई योजनाएं आ रही हैं।

प्रिय मंत्री जी, हम आपका चेहरा नहीं दिखा रहे हैं क्योकि आपने कोरोना संक्रमण के इस भयावह दौर में भी मास्क नहीं पहना है। क्या आपको पता है कि ग्वालियर में कोरोना से अब तक 10742 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 163 लोग जान गंवा चुके हैं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से मास्क लगाने की अपील करते हैं लेकिन आप उनकी ही पार्टी के जिम्मेदार नेता और प्रदेश के गृह मंत्री होने के बाद भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। दैनिक भास्कर उम्मीद करता है कि अगली बार आप मास्क में नजर आएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें