पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Youth Disguised As Gandhi, Climbed Tree With Rope, Accuses Police, Returned After Assuring Inquiry

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टोरेट में सुसाइड का प्रयास:बापू के वेश में युवक रस्सी लेकर पेड़ पर चढ़ा, पुलिस पर लगाए आरोप, जांच के आश्वासन के बाद लौटा

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक आत्महत्या के उद्देश्य से पेड़ पर चढ़ गया था। - Dainik Bhaskar
युवक आत्महत्या के उद्देश्य से पेड़ पर चढ़ गया था।
  • गौरझामर टीआई व पुलिस आरक्षक पर लगाए आरोप

एक युवक मंगलवार सुबह कलेक्टोरेट कार्यालय परिसर में महात्मा गांधी का वेश धारण कर आत्महत्या के उद्देश्य से पेड़ पर चढ़ गया। आरोप है कि युवक गौरझामर पुलिस की कार्यप्रणाली से दु:खी था। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों व पुलिस ने उसे उतार लिया। इसके बाद पुलिस ने कंट्रोल रूम ले जाकर उससे पूछताछ की।

देवरी के मढ़ी जमुनियां गांव निवासी संतोष लोधी का आरोप है, गौरझामर पुलिस ने बड़े भाई जाहर लोधी को थाने में बैठा लिया। जब वह सोमवार रात थाने पहुंचा तो TI ने मुझे थाने के बाहर खड़ा करके रखा। कहा कि अगर तुम ज्यादा बोले, तो 420 और छेड़छाड़ के केस में तुम्हें भी अंदर कर दूंगी। संतोष ने बताया कि इसके बाद बड़े भाई के ससुराल वाले आ गए। उन्होंने TI को बताया कि जाहर लोधी मेरे घर आए थे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ा।

संतोष ने बताया, दो वर्ष पहले भी पुलिस मेरे घर शराब की तलाशी लेने आई थी। इस दौरान आरक्षक अभिषेक चौहान ने घर से करीब 30 हजार रुपए चुरा लिए थे। इसकी मैंने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत भी की थी। इसके बाद 2019 में नोटरी के माध्यम से पुलिस ने रुपए वापस कर दिए।

TI ने आरोपों को बताया निराधार

गौरझामकर TI संगीता सिंह का कहना है कि संतोष लोधी का बड़ा भाई जाहर लोधी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके ऊपर थाने में करीब 10 मामले दर्ज हैं। जुआ छापे के दौरान जाहर को संदेह के आधार पर पकड़ा था। पूछताछ के दौरान संतोष भी थाने पहुंच गया। अन्य बदमाशों के सामने जाेर-जोर से बोलकर बड़े भाई को छोड़ने की मांग करने लगा।

पूछताछ के बाद पुलिस ने जाहर लोधी को छोड़ दिया था। आरोप निराधार हैं। इसके भाई पर जब-जब कार्रवाई की जाती है, तो वह पुलिस के खिलाफ खड़ा हो जाता है। इसने एक बार तलाशी के दौरान मामले को विवादित करने के लिए पुलिस पर 30 हजार रुपए चोरी करने के आरोन भी लगाए थे। वहीं, एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने कहा कि युवक के आरोपों की जांच करा रहे हैं। युवक के भाई का आपराधिक रिकाॅर्ड भी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें