• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Niwari
  • Present Collector Of Niwari Arun Kumar Vishwakarma And Then Collector Tarun Bhatnagar Honored

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सम्मान:निवाड़ी के वर्तमान कलेक्टर अरुण कुमार विश्वकर्मा और तत्कालीन कलेक्टर तरुण भटनागर सम्मानित

निवाड़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर में बुधवार को 13वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। इसमें जिला निर्वाचन अधिकारियों को सम्मानित किया गया। इनमें निवाड़ी के वर्तमान कलेक्टर व तत्कालीन निर्वाचन अधिकारी डिंडौरी अरुण कुमार विश्वकर्मा और निवाड़ी के तत्कालीन कलेक्टर तरूण भटनागर को उत्कृष्ट निर्वाचन कार्यों को लिए पुरस्कृत किया गया।

भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर में हुए समारोह में राज्य स्तरीय उत्कृष्टता पुरस्कार भी वितरण किए गए। इसमें प्रदेश के राज्यपाल महामहिम मंगूभाई पटेल ने सभी को सम्मानित किया। जिन लोगों का सम्मान किया गया, उन्हें भोपाल से अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी राजेश कुमार कौल की ओर से प्रमुख सचिव को पत्र लिखा था। इसमें अलीराजपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी राघवेंद्र सिंह, विदिशा के उमाशंकर भार्गव, सीहोर के चंद्रमोहन ठाकुर, बुरहानपुर के प्रवीण सिंह अढ़ायच, डिंडौरी के तत्कालीन कलेक्टर रत्नाकर झा और अपर कलेक्टर अरूण कुमार विश्वकर्मा शामिल हैं।

निवाड़ी के तत्कालीन कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी तरूण भटनागर और वर्तमान जिला निर्वाचन अधिकारी अरूण कुमार विश्वकर्मा को भी प्रशस्ती पत्र देकर सम्मानित किया गया। निवाड़ी के जिस तत्कालीन कलेक्टर तरूण भटनागर की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से हटा दिया था।

निवाड़ी के तत्कालीन कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी तरूण भटनागर।
निवाड़ी के तत्कालीन कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी तरूण भटनागर।
खबरें और भी हैं...