• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Niwari
  • The Superintendent Of Police Reviewed The Crimes, The Planning Of The Arrest Of Criminals Mainly Took Place In The Meeting

निवाड़ी में अपराध समीक्षा बैठक:पुलिस अधीक्षक ने की अपराधों की समीक्षा, मीटिंग में मुख्य रूप से हुई अपराधियों की धरपकड़ की प्लानिंग

निवाड़ी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निवाड़ी जिले में अपराध और लंबित प्रकरणों की समीक्षा के लिए शनिवार को निवाड़ी पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने अपराध समीक्षा बैठक ली। बैठक में उन्होंने अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाने की बात कही। बैठक में सीएम हेल्पलाइन और सीसीटीएनएस में जिले की कार्रवाई के स्तर में सुधार और आम जनता तक ई-एफआईआर के प्रचार प्रसार पर जोर देने की बात कही।

इस दौरान उन्होंने पूर्व के सालों के अपराध निकाल और साल 2022 के अपराधों के निकाल पर विशेष अभियान के अंतर्गत निकाल करने के लिए आदेशित किया। बैठक में पुलिस कप्तान ने आबकारी जुआ सट्टा और अन्य छोटे मोटे अपराधों की समीक्षा कर अपराधों पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने की बात कही।

पुलिस मुख्यालय के अभियान अहसास और मुस्कान को सफल बनाने के लिए निर्देश दिए। इसके अलावा जब्त वाहनों के निराकरण के बारीकी से अध्ययन के बाद कार्रवाई के लिए आदेशित किया। बैठक में जिला स्तरीय अभियान जैसे- हर्ष, ज्योति, आस्था, शिकंजा और मिलन समारोह की भी समीक्षा की गई।

बैठक में महिला संबंधी अपराधों पर त्वरित और न्यायसंगत कार्रवाई के लिए भी आदेशित किया गया। महिला अपराधों के संबंध में जिले में जागरूकता अभियान चलाने की बात भी पुलिस कप्तान ने की। वहीं जिले में होने वाली वाहन दुर्घटनाओं में कमी को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई।

इसके अलावा जिले में कानून व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए और भी कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह डावर, अनुविभागीय अधिकारी निवाड़ी आशुतोष पटेल और अनुविभागीय अधिकारी पृथ्वीपुर संतोष पटेल मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...