अज्ञात बदमाश द्वारा:गैस सब्सिडी देने के नाम पर 70 साल की वृद्धा से ठगी

पृथ्वीपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना अंतर्गत आने वाले नगर के बाबा बारे खिरक पर अज्ञात बदमाश द्वारा 70 साल की वृद्ध महिला से गैस सब्सिडी का लालच देकर चांदी के गहनों की ठगी करने का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत बुजुर्ग महिला ने पुलिस से की है।

फूलवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर थी। तभी बाइक से युवक आया और बोला कि मेरे साथ एजेंसी पर चलो तुम्हारी 12 हजार गैस की सब्सिडी आई है। 10 हजार आप रख लेना और 2 हजार मुझे दे देना। जैसे ही महिला और उसका पति अज्ञात व्यक्ति की बाइक पर बैठकर गैस एजेंसी जा रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में युवक ने बाइक रोककर महिला से कहा कि तुम चांदी के आभूषण पहने हुए हो, इन्हें उतार कर थैले में रख लो। नहीं तो अधिकारी गहने देखकर सब्सिडी नहीं देंगे। तब महिला ने अपने चांदी के गहने उतार कर थैले में रख दिए।

एजेंसी पर पहुंचते ही युवक ने कहा यहीं रुको में अंदर होकर आता हूं। कुछ समय बाद युवक आया और बोला कि तुम यहीं रुको और थैला मुझे दे दो। तब महिला ने उसे थैला दे दिया और थैला लेकर उक्त व्यक्ति बाइक से तालाब की तरफ चला गया। देर तक जब वापस नहीं आया तो महिला को समझ आया कि मेरे साथ धोखाधड़ी हो गई। इसके बाद महिला ने पुलिस को घटनाक्रम बताया।

खबरें और भी हैं...