आरोपी पति को गिरफ्तार:चरित्र संदेह के चलते सकेरा भडारन में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

पृथ्वीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सकेरा भडारन में चरित्र संदेह के चलते पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। थाना प्रभारी नरेन्द्र परिहार ने बताया कि ग्राम पंचायत सकेराभडारन निवासी मुनीराम रैकवार ने थाने में सूचना दी कि उनके भाई सुरेश ने अपनी पत्नी बबीता उम्र 35 साल को लाठी डंडों से पीट पीट कर मार डाला। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

साथ ही एसडीओपी संतोष पटेल भी घटना स्थल पर पहुंचे। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। मौके पर पहुंचकर टीम ने बारीकी से साक्ष्य जुटाए और पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने आरोपी पति सुरेश रैकवार के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। अब तक की जांच में पता चला है कि बबीता शनिवार को शाम 6 बजे गांव में अपने डगा ताल खेत से गेहूं पिसवाने के लिए आटा चक्की पर गई हुई थी।

रात करीब 9 बजे जैसे ही वह आई तो पति के द्वारा देर से आने पर विवाद किया गया। फिर पति के द्वारा लाठी डंडों से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...