आवेदन देकर जांच की मांग:तालाब में मिला महिला का शव, भाई ने ससुराल पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

पृथ्वीपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के राधासागर तालाब में बीती रात 36 साल की महिला का शव मिलने से नगर में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

राधासागर तालाब में रात करीब 9.30 बजे स्थानीय लोगों को तालाब में एक महिला का शव दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला। इसके बाद महिला की पहचान वार्ड नंबर10 निवासी श्रीराम खटीक की पत्नी मीना खटीक के रूप में की गई।

पति श्रीराम खटीक ने पुलिस को बताया कि मेरी शादी वर्ष 2004 में बेलाताल उत्तरप्रदेश में मीना खटीक से हुई थी। मानसिक रूप से तनाव में रहती थी। जिसका इलाज ग्वालियर में मानसिक आरोग्य शाला में चल रहा था। उसने रोज की तरह शुक्रवार रात 8 बजे खाना बनाया और घर के लोगों को खिलाकर बर्तन साफ करने चबूतरे में चली गई।

हल्की बारिश होने से चबूतरा गीला हो जाने के कारण वह फिसल कर गिर गई। इस कारण वह घर के लोगों पर गुस्सा करने लगी।आधा घंटे तक जब वह घर के अंदर नहीं आई तो बाहर आकर देखा। चबूतरे पर बर्तन रखे थे,लेकिन वह नहीं थी। जिसकी आसपास तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद रात में पता चला कि कोई महिला राधा सागर तालाब में मिली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस को आवेदन देकर जांच की मांग

मायके पक्ष से आए भाई गयाप्रसाद खटीक ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोग बहन मीना को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। जिससे कई बार समाज की पंचायत बुलाई और कई बार मामले को सुलझाने का काम किया गया।

थाना प्रभारी विनीत तिवारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे। उस दिशा में कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...