देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र की घटना:खेत से घर जा रहे 60 वर्षीय बुजुर्ग को ऑटो ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

पन्ना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पन्ना जिले के देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भिलासांय और फुलवारी के समीप खेत से घर जा रहे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को ऑटो ने टक्कर मार दी। जिसकी वजह वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में देवेंद्र नगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम भिलसांय गांव के निवासी रामनरेश शर्मा (60 वर्ष) के जो अपने खेत से अपने गांव की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार ऑटो आ गया, और टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। ऑटो चालक मौके से ऑटो छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सूचना लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा गंभीर घायल वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्र नगर लाया गया। जहां पर डॉक्टर द्वारा प्राथमिक इलाज कर रैफर कर दिया। जिसके बाद वृद्ध को सतना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन वहां पर वृद्ध का कुछ इलाज किया गया। इसके बाद हालात में कोई सुधार न होने की वजह से जबलपुर के लिए रैफर कर दिया गया। जहां पर रविवार के दिन जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, देवेंद्र नगर पुलिस ने उक्त घटना के मामले में मामला कायम लिया है और पुलिस जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...