पन्ना में एक का डबल:पैसा दोगुना करने की लालच देकर ठगे 2 लाख रुपए, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पन्ना4 महीने पहले

जिले के सलेहा थाना क्षेत्र में 17 जनवरी को फरियादी ने शिकायत की थी कि उसके साथ 2 लाख 35 हजार की ठगी हुई है। शिकायत पर सलेहा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र में पैसे दोगुने करने का लालच देकर आरोपियों ने एक व्यक्ति से 2 लाख 35 हजार की ठगी की। आरोपियों ने शख्स को जादू टोना पूजा पाठ कर पैसे दोगुने करने का लालच दिया था।

लालच में आए शख्स ने आरोपियों को 2 लाख 35 हजार रुपए दे दिए। जब पैसे वापस नहीं मिले तो फरियादी ने आरोपियों से पैसों की मांग की, लेकिन आरोपियों ने पैसे नहीं दिए और उसके साथ मारपीट की। जिस पर फरियादी ने सलेहा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सरवर किताब कलुआ खान (27), जफर पिता सलीम खान (32), मुसलीम पिता तुल्लन खान (50), आरिफ पिता नूर खान (35), हसीन पिता बुरा खान (35), गफ्फार पिता सलीम खान (33) सभी निवासी आगरा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से धोखाधडी कर लिए गए रुपए में से 2 लाख रुपए नगद और घटना में प्रयोग करने वाली चार लाठी, एक कार सहित मोबाइल जब्त किया है। सभी आरोपियों को न्यायालय पन्ना में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...