• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • Follow The Kovid Guideline, The Collector Is Out On The Streets And Running An Awareness Campaign

पन्ना में कोरोना के खिलाफ अभियान:कलेक्टर सड़कों पर निकल कर चला रहे जागरुकता अभियान, कोविड गाइडलाइन का करें पालन

पन्ना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्र शहर की सड़कों पर निकल कर कोरोना के खिलाफ जागरुकता अभियान चला रहे हैं। संजय कुमार मिश्र लोगों को समझा रहे हैं कि कोरोना कि गाइड लाइन का पालन करें।

पोस्टर लगाते पन्ना जिले के कलेक्टर
पोस्टर लगाते पन्ना जिले के कलेक्टर

संजय कुमार मिश्र पन्ना शहर की सभी मुख्य जगहों पर पहुंचकर यात्री बस और ऑटो रिक्शा में 'मास्क नहीं तो यात्रा नहीं' के पोस्टर लगा रहे हैं। वह इसी के साथ बस के ड्राइवर-कंडेक्टर सहित सभी यात्रियों को मास्क का पहनने की सलाह दे रहे हैं। वह लोगों को यह जानकारी दे रहे हैं कि मास्क और कोविड गाइडलाइन का पालन कर कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से बचाव किया जा सकता है। वह लोगों को बता रहे हैं कि मास्क पहन कर आप खुद तो सुरक्षित हो ही रहे हैं, इसी के साथ आप अपने परिवार को भी सुरक्षित कर रहे हैं।

पन्ना में बढ़ रहे कोरोना केस

पन्ना में दो दिन में13 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर प्रशासन भी सख्त हो गया है। पन्ना जिले में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक हो चुकी है। पिछले दो दिनों में पन्ना में 13 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। बुधवार के दिन 4 और गुरुवार को 9 कोरोना के मामले सामने आए हैं। पन्ना में बढ़ते कोरोना केस की वजह से कलेक्टर लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं पुलिस मास्क ना लगाने वालों से जुर्माना वसूल रही है।

खबरें और भी हैं...