महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल का बयान:कहा- प्रदेश का गृहमंत्री बदलें सीएम, सिर्फ बातें करते हैं काम नहीं करते, महिलाएं असुरक्षित हैं

पन्ना17 दिन पहले

पन्ना-एक दिवसीय दौरे पर शनिवार के दिन पन्ना पहुंची महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए गृह मंत्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गृहमंत्री किसी योग्य योग्य व्यक्ति को बनाना चाहिए।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल 7 मई शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंची।इस दौरान उन्होंने पन्ना जिले के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से स्थानीय लव कुश वाटिका में बैठक कर आगामी चुनाव के विषय में चर्चा की। साथ ही महिलाओं के विषय में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री पर बड़े सवाल किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री तरह-तरह की बयान तो देते हैं। लेकिन प्रदेश महिलाएं सुरक्षित नही है। कानून व्यवस्था ठप्प है।

उन्होंने कहा कि अभी तक मैंने 4 जिलो का दौरा किया है। जहां महिलाओं के विषय मे कानून व्यवस्था को लेकर शिकायतें मिली है। इसलिए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को किसी योग्य व्यक्ति को गृह मंत्री बनाना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश में बढ़ती महंगाई के विषय में भी प्रदेश सरकार को गिरते हुए कहा कि दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ रही है। ऐसे में महिलाओं को घर चलाना मुश्किल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...