• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • Said Midday Was Not Found In More Than 100 Schools In My Assembly Constituency For 6 Months

मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र:कहा- मेरी विस क्षेत्र में 100 से अधिक स्कूलों में 6 माह से नहीं मिला मध्याह भोजन

पन्ना16 दिन पहले

भले ही एमपी सरकार में पन्ना जिले से प्रदेश के दो बड़े नाम आते हैं। बावजूद उसके जिले में अधिकारियों की मनमानी एवं लापरवाही उजागर होना कोई नई बात नहीं है। लेकिन मामला गंभीर और बड़ा इसलिए हो जाता है कि जब पन्ना विधायक एवं कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह खुद पत्र लिखकर अपनी ही सरकार के शिक्षा मंत्री से कहे कि मेरी विधानसभा क्षेत्र में 100 से अधिक स्कूलों में गरीब बच्चों को मध्याह्न भोजन 6 माह से नहीं मिला है।

14 सितंबर को लिखा था पत्र

सरकारी स्कूलों में सरकार की तरफ से बच्चों को मिलने वाला मध्याह्न भोजन पन्ना जिले में अधिकारियों की मनमानी की भेंट चढ़ गया है। अभी तक अभिभावकों एवं महज कुछ लोगों द्वारा ही मध्याह्न भोजन वितरण प्रणाली पर सवाल खड़े किए जाते रहे हैं। लेकिन, अब तो पन्ना विधायक एवं कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र सिंह ने एक पत्र लिखकर सरकार एवं सरकारी अधिकारियों की पोल खोलकर रख दी। उन्होंने 14 सितंबर को मध्यप्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदल सिंह परमार को पत्र लिखकर कहा है कि पन्ना विधानसभा क्षेत्र के अजयगढ़ क्षेत्र में बीते 6 माह से बच्चों को मध्याह्न भोजन नहीं वितरित किया गया है। उन्होंने बताया कि 100 से अधिक स्कूलों में मध्याह्न भोजन नहीं मिल रहा है।

जल्द मिलने लगेगा मध्याह्न भोजन: बृजेंद्र प्रताप सिंह

मामले को बढ़ता देख मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया के सवालों का जबाव भी कुछ अलग अंदाज में दिया है। उन्होंने कहा कि मामला मेरे संज्ञान आया था इसलिए सरकार के शिक्षा मंत्री को अवगत कराया था। पोर्टल में कुछ समस्या थी जो अब पूरी कर ली गई है और जल्द बच्चों को मध्याह्न भोजन मिलने लगेगा।

खबरें और भी हैं...