• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • The Driver Died During The Shooting Of The Film, Shooting Was Going On In NMDC Majhgawan, A Sudden Heart Attack Came

फुकरे-3 के सेट पर पसरा मातम:फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई ड्राइवर की मौत, एनएमडीसी मझगवां में चल रही थी शूटिंग, अचानक आया हार्ट अटैक

पन्ना19 दिन पहले

हीरों की नगरी पन्ना में बीते एक सप्ताह से नगर के अलग-अलग क्षेत्रों में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इसी क्रम में पन्ना को एनएमडीसी हीरा खनन परियोजना मझगवां के समीप सभी कलाकार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। अचानक दुखद खबर आई कि ड्राइवर की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई और अन्य महानगरों के कलाकार इन दिनों में हीरों की नगरी पन्ना में आकर फुकरे-3 फिल्म की शूटिंग कर रहे है। बीते सुबह 8 बजे रोज की तरह एनएमडीसी मझगवां में शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान कलाकारों की टीम में शामिल वाहन चालक कुलदीप सिंह (58) निवासी पटियाला पंजाब को हार्टअटैक आ गया।

आनन-फानन में कुलदीप सिंह को जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने शरीर के परीक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद जिला चिकित्सालय पन्ना के पीएम हाउस में मृतक कुलदीप सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शूटिंग प्रारंभ होने के वक्त कुलदीप सिंह पूरी तरह स्वस्थ और सामान्य स्थिति में था। अचानक हृदयाघात की वजह से यह दुखद घटना घटित हो गई। जिसके बाद शूटिंग टीम में शोक का माहौल है। फिलहाल शूटिंग का काम रोक दिया गया।

खबरें और भी हैं...