पन्ना में चक्काजाम:प्रशासन ने ग्रामीण व्यापारियों को साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने से किया इनकार, व्यापारियों ने सड़क पर लगाया जाम

पन्ना4 महीने पहले

पन्ना नगर के छत्रसाल पार्क के समीप लगने वाले साप्ताहिक बाजार के सामने व्यापारियों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। ग्रामीण व्यापारियों का कहना है कि जब बाजार में दूसरी दुकानें चल रही है, तो हमारी दुकानों को क्यों नहीं लगने दिया जा रहा है।

प्रशासन ने दुकानें लगाने से किया इनकार

दरअसल छत्रसाल पार्क के समीप साप्ताहिक बाजार हर रविवार लगाया जाता है। जहां पर पन्ना नगर सहित आसपास ग्रामीण क्षेत्र के व्यापारी अपनी-अपनी दुकानें लगाते हैं। रविवार की सुबह असमंजस की स्थिति तब निर्मित हो गई।

जब ग्रामीण क्षेत्र से आए कुछ मनहारी (ब्यूटी प्रोडक्ट) और कपड़ा व्यापारियों को दुकान लगाने से मना कर दिया। व्यापारियों ने दुकान लगाने का प्रयास किया, लेकिन वहां पर मौजूद प्रशासनिक अमले ने दुकान लगाने से मना कर दिया।

जिसको लेकर व्यापारियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए बीच सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से आए व्यापारियों का कहना है कि जब साप्ताहिक बाजार और मंडी के अंदर में फल, सब्जी और अनाज की दुकानें लगाई है। तो हमें दुकान लगाने से क्यों मना किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...