प्रत्याशियों की बैठक:निष्ठावान कार्यकर्ता को ही मिलेगा सम्मान, हम मदद को तैयार : पटेल

बेग़मगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल ने अपने निवास पर नगर पालिका परिषद के 17 वार्डों के पार्षद पद के प्रत्याशियों एवं नगर के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक ली। जिलाध्यक्ष श्री पटेल ने सभी उम्मीदवारों को दिशा निदेश दिए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी उम्मीदवार अपने- अपने वार्ड में सक्रियता के साथ चुनाव मैदान में अपने वार्ड के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं और कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के साथ जुट जाएं। पहले के और इस बार के चुनाव में काफी अंतर है क्योंकि इस बार के चुनाव में पार्षदों द्वारा ही अध्यक्ष का चयन होगा

इसलिए सभी कांग्रेस के नेतागण और प्रत्याशी अपनी जीत दर्ज कराए और परिषद में अपनी पार्टी का अध्यक्ष बनाएं। जहां भी हमारी जरूरत हो हम सभी प्रत्याशियों के लिए सभी तरह की मदद करने के लिए तैयार है। हम सभी की कोशिश हो कि नगर के सभी वार्डों में अपने प्रत्याशी को जिताकर लाएं।

इस दौरान अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अख्तर लाला, शफीक भाई पूर्व पार्षद, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश यादव, प्रकाश पटेल, वार्ड क्रमांक एक से शाईस्ता अकरम हुसैन, दो से अमरीन जहां जफर शाह, तीन से रामकिशन गुलाब सिंह, चार से राहुल जाट, पांच से मोहम्मद शाकिर, छह से शबनम शेख शाकिर, सात से संध्या संदीप विश्वकर्मा, आठ से इरशाद, नो से रिजवान बी, ग्यारह से कुसुम खेत सिह,बारह से मुकेश जैन, तेरह से नितेश दीपंकर, चौदह से दया प्रदीप लोधी,पंद्रह से राजेश यादव, सोलह से मोहम्मद अतीक गौरयन, सत्रह से सोनाली राजशरण, अठारह से शैतान साहू सहित अन्य कांग्रेस नेतागण उपस्थित हुए।

खबरें और भी हैं...