हत्याकांड:हत्यारे का दो दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, तलाश रही पुलिस

मंडीदीप7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उद्योग नगरी में 2 दिन पहले हुए हत्याकांड का आरोपी अब तक पुलिस की पहुंच से दूर है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश में जुटी हुई है। आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 4 सदस्यीय एक दल गठित किया है जो आसपास के शहरों में अब उनकी तलाश कर रहा है। बता दें कि शुक्रवार देर रात नगर के वार्ड 10 शांति नगर में निक्की उर्फ निखिल ने छोटू उर्फ दीपक टाक के सीने में चाकू मार कर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी निखिल फरार चल रहा है जिसका पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

मां को मारा था थप्पड़, इससे की हत्या
बताया जाता है कि कुछ समय पूर्व एक मामूली विवाद में मृतक दीपक ने आरोपी निखिल की मां को थप्पड़ मार दिया था। इस विवाद के बाद दीपक कुछ समय के लिए नगर से बाहर चला गया था। जब वह वापस लौटा तब निखिल ने उससे समझौते का प्रस्ताव रखा। जिसे दीपक ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद निखिल ने मां के अपमान का बदला लेने के लिए दीपक की हत्या करने की साजिश रची और शराब पार्टी करने के नाम पर दीपक को बुलाया बुलाने के बाद उसे जमकर शराब पिलाई गई फिर इसके बाद उसकी उसके सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

जल्द आराेपी काे पकड़ लेंगे
हत्यारे की तलाश के लिए एक चार सदस्यीय दल गठित किया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। -मनोज सिंह थाना प्रभारी मंडीदीप

खबरें और भी हैं...