रायसेन में दिनदहाड़े किया मर्डर:85 साल की महिला को ईंट और कुल्हाड़ी मारी, नगदी और जेवर लेकर भागा

रायसेन5 महीने पहले

रायसेन थाना कोतवाली के अंतर्गत शहर के दशहरे मैदान केंद्रीय विद्यालय के पास एक बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े ईंट और कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी हत्यारे महिला के पास रखे नगदी और जेवर चुरा ले गए। मिली जानकारी के अनुसार दशहरे मैदान में बटिया से लगभग 4 एकड़ जमीन पर धनियाखेड़ी के पास की निवासी जसोदा बैरागी 85 वर्षीय अपने बेटे और अपनी बेटी के साथ सब्जी लगाने का काम करती थी उनका बेटा जगन्नाथ 12 बजे उनको अकेला छोड़ कर गया था इसके बाद मृतिका यशोदाबाई की छोटी बहन नर्मदाबाई ने आकर देखा तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए खून से लथपथ यशोदा कमरे में पड़ी थी और शरीर पर कोई कपड़े भी नहीं थे इसके बाद उन्होंने उनके शरीर पर कपड़ा ढाका और उनकी लड़की को सूचना दी।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा एसडीओपी अतिथि भावसार थाना कोतवाली प्रभारी आशीष सप्रे ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है वही प्रथम दृष्टि से देखा जाए तो यह हत्या हत्यारों द्वारा लूट के इरादे से की गई है मृतिका यशोदाबाई के हत्या के बाद उनके कमरे में रखे 75000 और सोना चांदी के आभूषण चुरा ले गए।

ईंट कुल्हाड़ी से की हत्या

मृतिका जसोदाबाई कमरे के बाहर कुछ काम कर रही थी इसी दौरान अज्ञात हत्यारों द्वारा पहले उनके सर में इट से जोरदार बार किया उसके बाद उनको घसीट कर कमरे में ले गए यहां पर कुल्हाड़ी से सर में भी कई बार की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि दशहरा मैदान के पास खेत में महिला की हत्या हो जाने की सूचना मिली थी जिसकी जांच प्रारंभ कर दी है मृतक महिला का नाम यशोदाबाई है किस वजह से महिला की हत्या की मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...