बिगड़ती कानून व्यवस्था:जशोदी हत्याकांड- पुलिस ने 5 संदिग्धों को पकड़ा, 10 हजार का इनाम घोषित

रायसेन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को दशहरा मैदान के पास खेत के टपरे में रहने वाली वृद्घा की हत्या और लूट वाले मामले में पुलिस ने 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, तो वहीं पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार शाहवाल ने हत्या का सुराग देने वालों के लिए 10 हजार रुपए का इनाम भी घाेषित किया है, तो वहीं युवा कांग्रेस ने शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश जताते हुए एएसपी अमृत मीणा को ज्ञापन सौंपा है।

मंगलवार दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच 80 साल की जशोदी बाई की हत्या कर दी थी और उसके चांदी के कड़े उतारने के बाद संदूक में रखे 45 हजार रुपए लेकर भाग गए थे। कोतवाली पुलिस ने कल वहां पर देखे गए संदिग्ध लोगों काे हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है।

वहीं केंद्रीय विद्यालय और प्रेसीडेंसी कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस ने जुटाए हैं। टीआई आशीष सप्रे ने बताया कि हत्या का सुराग देने वालों पर एसपी साहब ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

बिगड़ रही कानून व्यवस्था, चोरियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही पुलिस
जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एएसपी अमृत मीणा को एक ज्ञापन दिया है, जिसमें शहर में बढ़ती चोरी की घटनाएं, हत्या जैसी घटनाएं होने और पुलिस का अपराधियों पर किसी प्रकार का अंकुश नहीं होने पर नाराजगी जताई गई है। ज्ञापन सौंपने वालों में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास शर्मा, रूपेश तंतवार, ब्लॉक अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ,दौलत सेन एवं लोमेश गौर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...