• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Raisen
  • Memorandum Submitted To The Chief Minister In SDM Office, Demanded To Be Given Seniority From The Date Of Appointment

रायसेन में गुरुजी संयुक्त मोर्चा का प्रदर्शन:SDM कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, नियुक्ति की तरीख से वरिष्ठता दी जाने की मांग की

रायसेन15 दिन पहले

रायसेन जिला मुख्यालय के सांची रोड़ पर स्थित एसडीएम कार्यालय में रविवार दोपहर 3 बजे गुरुजी संयुक्त मोर्चा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा कर धरना प्रदर्शन भी किया। वही सरकार से मांग की गई कि जल्द से जल्द गुरुजी की सूची जारी की जाए अन्यथा गुरुजी संयुक्त मोर्चा मध्यप्रदेश में उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

ज्ञापन में गुरुजी संयुक्त मोर्चा ने मांग की

21 जनवरी 2018 को मुख्यमंत्री ने अपने निवास पर आयोजित अध्यापक सम्मेलन में शिक्षा विभाग के साथ ही गुरुजी संवर्ग के शिक्षकों को नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता दी जाने की घोषणा की थी पर 4 साल गुजर जाने के बाद भी आज दिनांक तक गुरुजीओ को वरिष्ठता के आदेश नहीं हुए हैं।

वही गुरुजीओ ने मांग की है। कि शिक्षकों को नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता के आदेश करा कर अपनी घोषणा पूरी करें। पर वरिष्ठता के आभाव में गुरुजनों को दो क्रमोन्नति की पात्रता होने के बावजूद अभी तक मध्यप्रदेश शासन ने एक भी क्रमोन्नति नहीं दी है। जो कि कर्मचारी हितों का हनन है। अवसर पर बड़ी संख्या में गुरुजी मौजूद रहे।