स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने वितरित किए पुरस्कार:समर एमएफसी ने जीती विधायक ट्रॉफी आरपीएल- 5

रायसेन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के स्टेडियम में 16 जनवरी से विधायक ट्रॉफी आरपीएल- 5 के तहत क्रिकेट मैच खेले जा रहे थे। बुधवार को तीन मैच खेले गए। इनमें दो सेमीफाइनल और एक फाइनल। फाइनल मैच में जीतू इलेवन को 5 रनों से समर एमएफसी इलेवन ने हराकर फाइनल मैच जीत लिया। फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए समर एमएफसी इलेवन 90 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछे करते हुए जीतू इलेवन 85 रन ही बना पाई।

इस तरह से समर एमएफसी इलेवन को स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी के हाथों 70 हजार रुपए का नगद इनाम और ट्रॉफी प्रदान की गई। फाइनल मैच में सोहेब को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उन्होंने 9 गेंद में 26 रन बनाए और 4 विकेट भी लिए। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने भी क्रिकेट की पिच पर शॉट लगाए। वहीं दूसरे पुरस्कार के तौर जीतू इलेवन को 40 हजार रुपए का नगद इनाम और ट्रॉफी प्रदान की गई।

एक सेमीफाइनल समर और दूसरा जीतू इलेवन ने जीता
खेल स्टेडियम में दो सेमीफाइनल हु ए। समर एमएफसी इलेवन और इब्राहिम इलेवन के बीच खेले गए मैच में समर इलेवन ने 8 ओवर में 85 रन बनाए। जवाब में इब्राहिम इलेवन 67 रन ही बना पाई। नरेंद्र रजक काे मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। नरेंद्र ने 13 गेंदों पर 33 रन बनाए और 2 विकेट भी लिए । वहीं दूसरा सेमी फाइनल केटीआर और जीतू इलेवन के बीच खेला गया ।

इसमें केटीआर 8 ओवर में 79 रन बनाए । ये मैच जीतू इलेवन ने 6 ओवर में 8 विकेट से जीत कर फाइनल में अपनी जगह बना ली । इस मैच में रामविलास मीना को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया । उन्होंने 21 गेंदों में 61 रन बनाए । इस दौरान मीना ने 9 छक्के और 1 चौका भी लगाया ।

खबरें और भी हैं...