रायसेन में भूसे के ट्रक से बाइक की टक्कर:विदिशा प्रेस क्लब अध्यक्ष सहित दो पत्रकारों की मौत

रायसेन2 महीने पहले
मृतक नरेद्र, राजेश और सुनील

सोमवार रात 10 बजे रायसेन जिले के भोपाल-विदिशा रोड सलामतपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत लामाखेड़ा मोड के पास भूसा से भरे ट्रक ने तीन बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें घटना स्थल पर ही तीनों मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों भोपाल से विदिशा अपने घर बाइक (एमपी 40 एमएन 8640) से जा रहे थे। सलामतपुर थाना क्षेत्र के पास लंबाखेड़ा मोड़ पर ट्रक की टक्कर से उनकी बाइक बेकाबू होकर दूर जा फिकी, जिनकी घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई।

तीनों युवक पेशे से पत्रकार हैं, जिनमें विदिशा प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा निवासी खरी फाटक रोड विदिशा, दूसरा सुनील शर्मा सिंधी कॉलोनी, नरेंद्र दीक्षित निवासी आरएमपी नगर फेस 2 के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तीनों को सांची अस्पताल पहुंचाया। इस घटना से विदिशा में शोक की लहर दौड़ गई।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक, सहायता राशि का किया ऐलान

इस घटना की जानकारी लगते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक व्यक्त किया है। उनके द्वारा लिखा गया कि 'विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा व नरेंद्र दीक्षित की दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है ईश्वर से दिव्यांग आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजन को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।'

सीएम का ट्वीट
सीएम का ट्वीट

घटना के 3 घंटे पहले फेसबुक आईडी से की थी पोस्ट- राम नाम सत्य है

घटना में तीन पत्रकार में से प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा ने घटना के 3 घंटे पहले ही अपनी सोशल फेसबुक आईडी पर पोस्ट किया था जिसमें लिखा था- 'व्यक्ति अकेले ही पैदा होता है और अकेले ही मरता है और वह अपने अच्छे और बुरे कर्मों का फल खुद ही भोगाता है और वह अकेले ही नर्क या स्वर्ग में जाता है जय जय श्री राम राम नाम सत्य है।'

फेसबुक पोस्ट
फेसबुक पोस्ट
खबरें और भी हैं...