अफसरों की अनदेखी:अनदेखी: सीसी सड़क काटकर रहवासियों ने बनाया टैंक, हादसों को दे रहा आमंत्रण

सांची16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने इसकी शिकायत नगर परिषद में की, लेकिन अफसर इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। यही नहीं  यह टेंक खुला पड़ा है,जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। - Dainik Bhaskar
लोगों ने इसकी शिकायत नगर परिषद में की, लेकिन अफसर इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। यही नहीं यह टेंक खुला पड़ा है,जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता है।

नगर के वार्ड नं 14 में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों ने सीसी सड़क को ही काटकर टैंक बना लिया है, आधे हिस्से में बना यह टैंक दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहा है। कुछ लोगों द्वारा इसकी शिकायत भी नगर परिषद में की,लेकिन अफसर इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

यही नहीं यह टेंक खुला पड़ा है,जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। नगर परिषद ने यहां के रहवासियों काे असुविधा न हो इसके लिए सीसी सड़क का निर्माण करवाया था, लेकिन रहवासियों ने सड़क काटकर टैंक बना डाला जिससे आवागमन प्रभावित हो रहा है साथ ही दुर्घटनाओं का अंदेशा बना हुआ है।

दिन के समय तो राहगीर गड्ढे से बचाव कर आवागमन कर लेते हैं, लेकिन रात के समय घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता। इसकी जानकारी अफसरों को भी होने के बाद अनदेखा किया जा रहा है। यहां के रहने वाले लोग बताते हैं यहां जिसके समझ में जो आता है कर डालता है प्रशासनिक अफसर भी बेखबर बने रहते है।

यह मार्ग नवनिर्माणाधीन ओवर ब्रिज के नीचे निर्मित किया गया है इस मार्ग से लगभग 30-35 गांव के लोगों का आवागमन होता है। सवाल यह है कि यदि कोई बड़ा हादसा हुआ तो उसका जिम्मेदार कोन होगा।

खबरें और भी हैं...