तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदा युवक:ब्यावरा में इंदौर-कोटा सुपरफॉस्ट के आगे आने से राजगढ़ निवासी युवक की मौत

राजगढ़ (भोपाल)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर-कोटा सुपर फास्ट ट्रेन के सामने अचानक एक युवक ब्यावरा में कूद गया। सिर में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रेन के पायलट ने स्टेशन पर सूचना दी। तब जाकर पुलिस पहुंची और युवक की शिनाख्त की। देहात पुलिस के अनुसार 35 से 40 वर्ष की आयु युवक की शिनाख्त राजगढ़ के बाराद्धारी निवासी फुलसिंह पिता अमरसिंह वर्मा के नाम से हुई है।

मृतक फूल सिंह
मृतक फूल सिंह

राजगढ़ रोड ओव्हरबि्रज के पास रेलवे ट्रेक के 1192/9 किमी पर अचानक ही युवक आया और कूद गया। और इंजन से टकराकर युवक ट्रैक के बगल में जा गिरा। 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन के सामने टकराने के बाद युवक ट्रैक से बगल में जा पड़ा। सिर में गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

शुक्रवार सुबह उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। फिलहाल युवक की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसकी जेब में मिले मोबाइल के आधार पर एएसआई अरुण जाट, आरक्षक हेमंत भार्गव ने तफ्तीश की और उसकी पहचान का पता लगाया। पायलट का कहना है कि युवक अचानक से सामने आया, टकराकर बगल में जा गिरा। राजगढ़ रोड स्थित ओव्हरबि्रज के पास उसका शव पुलिस को मिला है।

खबरें और भी हैं...