हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार:ट्रैक्टर खड़ा करने का मना किया तो डंडे और फर्शी से हमला, एक की मौत

राजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घर के पास बाड़े में ट्रैक्टर खड़े करने काे लेकर हुए विवाद में जमकर लाठी अाैर फर्सी चली। हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसने अस्पताल में इजाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

22 अप्रैल काे फरियादी रोडजी सौंध्‍या निवासी सलेहपुर ने पुलिस काे शिकायत की थी। उसने बताया कि रात करीब 10 बजे मैं परिवार समेत साे रहा था। इसी दाैरान गांव के ही बंशीलाल सौंध्‍या ने मेरे बड़े में अपना ट्रैक्टर लाकर खड़ा कर दिया। सुबह मैंने बंशीलाल से कहा कि तुमने वहां पर ट्रैक्टर क्याें खड़ा किया ताे उसने गांव के ओमबाबू साैंध्या, हरिसिंह, नंदराम, मनीष रोहित, बनेसिंह, लीलाबाई, संतोष बाई के साथ मिलकर गालियां देते हुए लट्ठ अाैर फर्सी से हमला किया। उसने धमकाते हुए कहा कि तेरी हिम्म्त कैसे हुई कि तूने बाड़े में ट्रैक्टर खड़ा करने से मना किया।

इसके अलावा ओमबाबू ने भी लठ्ठ से मेरे से मारपीट की। परिवार के लालजी, बापूलाल और ज्योति बीचबचाव करने आए तो इन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। भाई बापूलाल नीचे गिर गए तो उनको भी पत्‍थर से मारा। फिर जितेन्द्र सौधिया , मुकेश सौधिया, प्रेमनारायण और महेश बीचबचाव करने आये तो उनके साथ भी मारपीट की ।

सुठालिया पुलिस ने मामला दर्ज कर मजरुब बापूलाल सौंध्‍या को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया, जहां उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी सुठालिया ने बताया कि उनकी टीम ने तीन आरोपी बंशीलाल, ओमबाबू जाति सौंध्‍या अौर हरिसिंह निवासी ग्राम सलेहपुर को गिरप्‍तार किया।