• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • Raid On Illegal Liquor Bases In 2 Villages, Bulldozers Run On 15 Houses And Shops Of Liquor Mafia

राजगढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई:2 गांव में अवैध शराब के ठिकानों पर दी दबिश, शराब माफियाओं के 15 घर और दुकानों पर चलाया बुल्डोजर

राजगढ़एक महीने पहले

राजगढ़ के बोड़ा थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव में गुरुवार को कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी ने करीब 16 थानों के भारी पुलिस बल, आबकारी विभाग, राजस्व विभाग, नगर पालिका अमले के साथ अवैध शराब माफियाओं के गढ़ कहे जाने वाले गुलखेड़ी गांव में दबिश दी। माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में यहां से लाखों की अवैध शराब का जखीरा मिला। शराब माफियाओं ने यहां घास -झाड़ियों के साथ-साथ जमीन के अंदर भी बड़ी मात्रा में महंगी शराबी छिपा रखा था। जिसको पुलिस ने जब्त करते हुए शराब माफियाओं के 15 से अधिक अवैध बने घरों और दुकानों को 2 पोकलेन और 3 जेसीबी मशीनों से ढहा दिया।

अवैध शराब को जब्त किया है

दरअसल, बोड़ा थाना क्षेत्र का गुलखेड़ी गांव अवैध शराब का गढ़ माना जाता है। यहां अवैध शराब बिकने की सूचना पर गुरुवार को सुबह 7 बजे कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी के साथ एडीएम कमलचंद नागर, एएसपी मनकामना प्रसाद, SDM सहित जिलेभर के 16 थानों के करीब 400 पुलिसकर्मियों के साथ 3 DSP, आबकारी, राजस्व अधिकारी, पचोर, तलेन, बोड़ा, नरसिंहगढ के नगरपालिका अधिकारी अपने अमले के साथ 2 पोकलेन और 3 जेसीबी मशीन लेकर गुलखेड़ी गांव में पहुंचे। चारों तरफ से गांव को घेर कर दबिश दी। जहां गांव मे शराब माफियों के ठिकानों से पुलिस ने बड़ी मात्रा में लाखों रुपयों की अवैध शराब को जब्त किया है। वहीं, 10 हजार लीटर महुआ लहान को मौके पर नष्ट किया है। पकड़ी गई शराब में 3000 हजार रुपए तक एक बोतल भी है। शराब माफियाओं ने महंगी शराब की पेटियों को घास फूस में झाड़ियों के बीच सहित जमीन के अंदर बने तहखानों में छिपा रहा था।

कुख्यात गांव है

एसपी अवदेश कुमार गोस्वामी ने बताया कि सुबह से ही हमारा अवैध शराब के खिलाफ ऑपरेशन चल रहा है। गुलखेड़ी अवैध शराब के लिए बहुत कुख्यात गांव था। आप सब जानते होंगे। जिले के 400 पुलिस बल के साथ यहां प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है। 100 से अधिक पेटी अवैध शराब और करीब 10 हजार लीटर से अधिक महुआ लहान को नष्ट किया है। 15 अवैध मकान व दुकानों को तोड़ा है।

खबरें और भी हैं...