कमलनाथ पर जमकर बरसे मोहन यादव:अधर्म का हमारे यहां कोई स्थान नहीं है, तंज कसा 'जैसी नियत वैसी बरकत'

राजगढ़ (भोपाल)एक महीने पहले

राजगढ़ के खिलचीपुर में उच्च शिक्षा एवं प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने सौगात देते हुए 28 करोड़ के 100 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। वे यहां जन समस्या शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। मंच पर आते ही पूर्व की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज का दिन इस स्थान के लिए सौगातों वाला है। महाभारत का उदाहरण देते हुए कहा कि पूरे के पूरे 100 कौरव थे और 100 मारे गए ,धर्म युद्ध में वही जिंदा रहता है जो धर्म का काम करता है। अधर्म का हमारे यहां कोई स्थान नहीं है। आज भी आपके यहां 100 कामों का भूमि पूजन हुआ है।

उन्होंने कमलनाथ की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेकर कहा कि पहले भी सरकार थी जो चुनाव के पहले बड़ी-बड़ी बातें कर रही थी और झूठ बोलकर सरकार बना ली लेकिन जिस दिन से सरकार में बैठे मुखिया, उस दिन से पैसे ही नहीं है, पैसे ही नहीं है, कहने लगे, वो कहते है न जैसी नियत वैसी बरकत।

उनके सामने क्या स्थिति बनी भगवान जाने क्या हुआ, आज परमात्मा की कृपा से कोरोना काल के बावजूद पूरे देश ने देख लिया चाइना से लेकर दुनिया में हाहाकार मच रहा है। एक बहादुर दिल्ली में बैठा है एक श्यामला हिल्स की पहाड़ी पर बैठा है जो काम करके दिखा रहा है परेशानी आए तो आए जिसको सूरज से आंख मिलाकर डंके की चोट पर काम करना आता हो, काम कराने का जिसने वादा किया है।