• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • Sarangpur
  • Intensive Inspection Of Balaji Nagar Park Land Including Trenching Ground, Mandi Road, Utkrisht Road, Higher Secondary School Ground

एसडीएम का दौरा:ट्रेंचिंग ग्राउंड, मंडी रोड, उत्कृष्ट सड़क, हायर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड सहित बालाजी नगर पार्क भूमि का किया गहन निरीक्षण

सारंगपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पचोर नगर में कोर्ट एवं फल सब्जी मंडी की जमीन चिन्हित करने के बाद शनिवार को एक बार फिर एसडीएम राकेश मोहन त्रिपाठी ने राजस्व एवं नगर परिषद अमले के साथ आधा दर्जन से अधिक स्थानों का दौरा कर कार्यों की प्रगति देखी। वही रुके पड़े कार्यो को अति शीघ्र पूरा करने का निर्देश संबंधित विभाग को दिए। कई जगह कार्य के प्रति शिथिलता को लेकर असंतोष भी व्यक्त किया।

एसडीएम त्रिपाठी ने सर्वप्रथम पिछले 10 माह से अधूरे पड़े बालाजी नगर के प्रस्तावित पार्क को लेकर निचले अमले से जवाब तलब कर वास्तविक स्थिति से अतिशीघ्र अवगत कराने के निर्देश दिए।

रेलवे फाटक से हनुमान मंदिर रोड तक के वर्क आर्डर हो चुके रोड का शीघ्र कार्य चालू करने, हायर सेकेंडरी स्कूल के ग्राउंड को दुरुस्त कर खेल मैदान के लिए उपयोगी बनाने के निर्देश के साथ ही रेलवे कॉलोनी प्राथमिक विद्यालय के मैदान में बहते गंदे पानी व टूटी पड़ी बाउंड्रीवाल तथा आंगनवाड़ी भवन की दुर्दशा को लेकर गहरी नाराजगी व्यक्त कर नगर परिषद अमले को चेताया।

नवनिर्मित ट्रेंचिंगग्राउंड का निरीक्षण कर दशहरा मैदान पर पड़े कचरे के ढेर को ट्रेंचिंग ग्राउंड पर डंप करने के निर्देश दिए। और कहा कि दशहरा मैदान कूड़े का मैदान बना हुआ है 1 सप्ताह में हर हाल में वहां की सफाई हो जाना चाहिए। बसस्टैंड से भोजपुरिया तक बनी सड़क पर पार्किंग व पेड़ का सुझाव दिया। वहीं उक्त सड़क पर खड़े बिजली के खंभों को शीघ्र हटाने के निर्देश दिए। पानिया रोड से आरा मशीन तक बने रोड को मंडी गेट तक लाने के साथ ही वहां मंडी के कोने को पीछे हटाने के साथ ही उक्त मार्ग के अन्य बेजा अतिक्रमण की सूची बनाने के निर्देश राजस्व अमले को दिए।

इस अवसर पर एसडीएम त्रिपाठी के साथ तहसीलदार राजेश सौरते सहित भाजपा नेता मनीष यादव कर्नल, कमल सक्सेना, सचिन यादव, राधेश्याम नागर, आरआई प्रयाग सिंह सिसोदिया,पटवारी पंकज नामदेव, नगर परिषद इंजीनियर चंचल सेनानी, परिषद कर्मचारी दुर्गेश शर्मा, कोटवार आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...