पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की वारदात:गेहूं बेचकर बाइक पर पाेते के साथ घर लाैट रही दादी से लूटे 39500 रुपए

आलोट11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में लूट के बाद बाइक से जाते बदमाश। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में लूट के बाद बाइक से जाते बदमाश।
  • लॉकडाउन में दिनदहाड़े हो रही लूट, बिना नंबर की बाइक से पीछा किया
  • सीसीटीवी में नजर आए बदमाशों के फुटेज

पुलिस लॉकडाउन का पालन करवाने में व्यस्त है तो बदमाश लूटपाट में। मंगलवार को सहकारी बैंक से रुपए निकालकर बाइक से पोते के साथ घर जा रही दादी का दो बदमाशों ने पीछा किया। मौका देखकर दादी के हाथ से रुपयों से भरी थैली छीनकर भाग गए। इसमें 39500 रुपए थे। पोते ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे भाग निकले पर सीसीटीवी कैमरे में हरकत कैद हाे गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

कब्रियाखेड़ी निवासी दशरथसिंह पिता नारायणसिंह ने बताया वह मंगलवार को दादी के साथ रुपए लेने के लिए जिला सहकारी बैंक गया था। वहां से उसने समर्थन मूल्य पर बेचे 20 क्विंटल गेहूं के 39500 रुपए निकाले। उसने रुपए एक कपड़े की थैली में डालकर दादी को दिए और उन्हें बाइक पर पीछे बैठाकर घर लौट रहा था। जैसे ही वे संजय चौक चौराहे पर पहुंचा तो पीछे से दो बाइक सवार बदमाश आए और दादी के हाथ से रुपयों भरी थैली लेकर भाग गए।

उनका पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन वे हाथ नहीं आए। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी दीपक शेजवार ने बताया कि लूट की सूचना मिली थी। संजय चौक चौराहे पर लगी दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें 2 लोग बिना नंबर की बाइक से मुंह ढंककर जाते नजर आ रहे हैं। दशरथसिंह की शिकायत पर अभी अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सीसीटीवी में बदमाशों ने मुंह कपड़े से ढंक रखा है, ऐसे में पहचानना मुश्किल है। बहरहाल, लुटेरों को पकड़ने के लिए दल गठित किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें