पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:ट्रेंचिंग ग्राउंड की जगह नगर में ही लग रहा कचरे के ढेर, मवेशी बढ़ा रहे परेशानी

आलोट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों रहवासी सड़क पर पड़े कचरे और गली-गली घूमते सूअरों से परेशान हैं। सफाई नहीं होने, कचरा नहीं उठने से रहवासियों को गंदगी व बदबू से परेशानी झेलना पड़ रही है। लॉकडाउन 4.0 में दुकानें खुलने के साथ ही अब बाजारों में आवाजाही भी बढ़ गई है। सफाई नहीं होने से अब संक्रमण फैलने का अंदेशा है।

लोगों के घरों से निकलने वाला कचरा रामसिंह दरबार रोड स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड पर खाली किया जाता है। बावजूद नया बाजार, पुरानी तहसील रोड पर लंबे समय से गली-मोहल्लों की सफाई नहीं हुई है। ऐसे में रहवासी इलाके में ही अस्थायी ट्रेंचिंग ग्राउंड नजर आने लगा है। रहवासी रत्नेश जांगलवा ने बताया कई बार जिम्मेदारों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन काेई सुध लेने वाला नहीं है। भाजपा नेता शंकर परमार ने कहा कि कचरे के ढेर से मच्छरों का प्रकोप रहता है। दिनभर बदबू रहती है। आवाजाही से लेकर खाना-पीना दुश्वार हो गया है। कचरे के ढेर को यहां से हटाना चाहिए। दरोगा पंकज दुलगज ने बताया राेज कचरा ट्रॉली में भरकर ट्रेंचिंग ग्राउंड डालते हैं। आज ट्रॉली खराब होने के कारण कचरा नहीं उठाया जा सका।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें