• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Alot
  • First Phase Of Panchayat Elections Tomorrow, The Work Of Distribution Of Materials To The Polling Parties Continues, 239 Polling Stations Will Vote, 130185 Voters Will Cast Their Votes.

आलोट जनपद पंचायत रिजल्ट:मुंज ग्राम पंचायत में डूंगर सिंह सरपंच बने, थूरिया में जीते गट्टू भाई

आलोट5 महीने पहले

आलोट की 7 ग्राम पंचायतों के सरपंच पद के नतीजे सामने आ चुके हैं। यहां यहां कानडिया में उमराव सिंह को बहुमत मिला है। खेताखेडी में बीजेपी समर्थित शांतिलाल पहले ही निर्विरोध सरपंच बन चुके हैं। ताजखेड़ा में भाजपा समर्थित गोपाल डांगी और थूरिया में गट्टू भाई सरपंच पद का चुनाव जीत गए हैं। पिपलियासिसोदिया से गोपाल सिंह जीत गए हैं। मुंज से डुंगर सिंह और शिशाखेडी से फुन्दा कुंवर परिहार जीत गई हैं।

मध्य प्रदेश में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में आलोट क्षेत्र के जनपद पंचायत चुनाव में सुबह 7 बजे से 3 बजे तक 74.42% मतदान हुआ है और अब नतीजे आने भी शुरू हो चुके हैं।

वहीं, ग्राम पंचायत रिछा मतदान केंद्र क्रमांक 172 पर ग्राम रिछा के मतदाता दारा सिंह पुत्र लाल सिंह ने मतदान किया। मतदान करते ही केंद्र से बाहर निकलते वक्त पुलिस ने उसे पकड़ लिया। गौरतलब है कि दारा सिंह पुत्र लाल सिंह को कलेक्टर द्वारा 1 वर्ष के लिए जिला बदर किया था लेकिन वह उसका उल्लंघन कर मतदान केंद्र 172 पर मतदान करने पहुंचा था।

जिले में आलोट जनपद क्षेत्र की 66 ग्राम पंचायतों के 229 मतदान केंद्रों पर वोट डाली गई। करीब 7 साल के अंतराल के बाद मप्र में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। यहां पंच, सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्यों के लिए वोट डाले गए। राज्य निर्वाचन आयोग के अनुसार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ था, जो कि दोपहर 3 बजे तक चला। मतदान खत्म होने के बाद वोटों की गिनती भी मतदान केंद्र पर ही की गई।

खबरें और भी हैं...