चुनाव बहिष्कार की चेतावनी पर एक्शन में प्रशासन:रहवासियों की समस्या को नपा ने किया दूर, एसडीएम ने कहा- जो भी समस्या होगी, समाधान करेंगे

आलोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड नंबर 1 में स्थित पंचम विहार कॉलोनी की अव्यवस्था ने नाराज हो कर कॉलोनी वासियों ने चुनाव बहिष्कार की तैयारी कर ली थी। जिसको लेकर कॉलोनी की सड़कों पर उतर कर रहे वासियों ने विरोध जताया था। रहवासियों का कहना था कि कॉलोनाइजर की लापरवाही से कॉलोनी में गंदगी का अंबार है। इसके बाद नगर परिषद सीएमओ ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइश दी, लेकिन उनका विरोध जारी रहा।

एडवोकेट तेजेंद्र सिंह जादौन के नेतृत्व में रहवासियों ने विरोध किया। जादौन इनका कहना था कि वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ रहे नेता मुसीबत में ध्यान नहीं देते। आज जब चुनाव है तो सारे नेता वोट मांगने के लिए जनता के पास आ रहे हैं। वार्ड की महिलाएं आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले से मिली। इसके बाजद एसडीएम ने उन्हें कॉलोनी में आ रही समस्या से निजात दिलाने की बात कही।

बुधवार को दिन भर से नगर परिषद की जेसीबी और कर्मचारी पंचम विहार कॉलोनी में कार्य करते दिखे। जहां वर्षों से जाम पड़ी नालियों वह बड़ी-बड़ी झाड़ियों की सफाई की। इसके बाद कॉलोनी की महिलाओं ने कॉलोनी आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले को बधाई दी।

आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले ने बताया कि नगर के पंचम विहार कॉलोनी में आ रही समस्या से मुझे किसी ने रुबरू नहीं करवाया था। कल मुझे जानकारी मिली तो मैंने तुरंत नगर परिषद सीएमओ को निर्देशित किया। आज सफाई का कार्य दिनभर जारी रहा। बाकी जो असुविधाएं है उनको भी जल्द दूर किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...