अधिकृत घोषणा के पहले उम्मीदवारों के दावें:बताई अपनी-अपनी जीत की संभावना, समर्थक भी दे रहे सोशल मीडिया पर बधाई

आलोट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आलोट त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में मतदान के बाद गांव की सरकार के मुखिया का तो मतगणना के बाद पता लग गया और उसी आधार पर विजय जुलूस की निकाला गया लेकिन अधिकृत घोषणा नहीं हो पाई।

वहीं जिला पंचायत के 3 सदस्य व जनपद पंचायत के 23 जनपद सदस्यों की अधिकृत घोषणा भी सारणी करण के बाद 14 जुलाई को होगी। उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी लेकिन प्रारंभिक तौर पर जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 7 में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी उमा संतोष पालीवाल की बहुत अधिक बढ़त बताई जा रही है जिससे उनकी जीत की संभावना प्रबल है।

वहीं वार्ड क्रमांक 5 कांग्रेस समर्थक तेजू बाई यादव व भाजपा के बागी रुकमणी बाई रमेश मालवीय वार्ड क्रमांक-6 में कांग्रेस समर्थक सुनीता राम लाल धाकड़ व भाजपा समर्थित रानी पितलियां अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर इनके समर्थक जीत की बधाई दे रहे हैं।

वहीं जनपद पंचायत में 23 में से कांग्रेस के 13 प्रत्याशियों की बढ़त भाजपा उम्मीदवारों से अधिक बताई जा रही है। शीशा खेड़ी सरपंच चुनाव में आलोट के वरिष्ठ भाजपा सहकारी नेता हरपाल सिंह सोलंकी की हार हुई है, वहीं पंचायत चुनाव में भाजपा व कांग्रेस के कई दिग्गज धराशाई हुए हैं, क्षेत्र के 90 पंचायतों में से दो पंचायतों निर्विरोध निर्वाचित हुई।

वहीं 88 पंचायतों में कांग्रेस भाजपा व निर्दलीय सरपंच चुने गए हालांकि इनकी अधिकृत घोषणा 14 जुलाई को ही होगी।

खबरें और भी हैं...