पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर:शादी में ढोल बजाने उन्हेल गए ढोढर के युवक की हो गई मौत

ढोढर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खाचरौद के पास ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर

गांव के एक युवक की खाचरौद समीप आयशर-पिकअप की टक्कर में गंभीर चोट आने से मौके पर मौत हो गई। युवक खाचरौद एक विवाह समारोह में ढोल बजाने गया था, वापस पिकअप में बैठकर लौटते समय हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक का पीएम कराकर शव परिजन को सौंपा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मोयाखेड़ा से एक दूल्हे की बारात पिकअप वाहन से उज्जैन जिले के उन्हेल गई थी। बारात में बादल दमामी शादी में ढोल बजाने गया था। रात को शादी समारोह के बाद वापस पिकअप में सवार हो लौट रहा था। बुधवार अलसुबह खाचरौद से लगे लेकड़िया के समीप सामने से आ रहे आयशर ट्रक ने टक्कर मार दी। पिकअप वाहन में आगे बैठे बादल की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप चालक गोपाल गरगामा व अन्य गंभीर घायल हो गए।

दोपहर में बादल का गांव में अंतिम संस्कार हुआ। बादल के पिता भंवरलाल ने बताया कुछ माह पहले बड़े भाई घनश्याम की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। फिर भतीजे सुरेश की मौत हो गई और अब पुत्र की मौत से गहरा आघात पहुंचा है। चार साल पहले पत्नी टम्माबाई भी मजदूरी से लौट रही थी और फोरलेन पर वाहन की टक्कर में उनकी मौत हो गई। बड़ा पुत्र राजू है जो मूकबधिर है। बादल के जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें