पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:निर्माण के लिए जेसीबी से खोदे गड्‌ढे, युवाओं ने ली आपत्ति, काम रुकवाया

ढोढर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामकुंड के पास खाली पड़ी भूमि पर शुक्रवार को गड्‌ढे खोदने के लिए जेसीबी पहुंची, तो गांव के युवा इकट्‌ठे होकर विरोध करने लगे। उन्होंने उक्त भूमि सार्वजनिक कार्यों के लिए है, पंचायत में प्रस्ताव भी पारित हुआ है, कहते हुए विरोध जताया।

थाने पर आवेदन भी दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच का कहते हुए काम रुकवाया। गांव के युवाओं ने थाना प्रभारी दर्शना मुजाल्दे, चौकी प्रभारी राजेश मालवीय को पत्र सौंपा। जिसमें बताया कि जहां निर्माण कार्य शुरू किया जा रहा है, उस जगह धार्मिक आयोजन होते है। इस भूमि पर कोई व्यक्ति निर्माण कार्य नहीं करें, इसे लेकर ठहराव प्रस्ताव भी पारित किया गया है। इसके बाद भी नरेंद्रसिंह सोलंकी ने गड्‌ढे खुदवाएं, जिसे रोका जाए।

इस पर थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी मौके पर पहुचें। वरिष्ठों से मार्गदर्शन की बात कहते हुए काम रूकवाया। इस पर सोलंकी ने बताया मैंने भूमि रफुद्दीन शेख से 8 महीने पहले खरीदी थी। रजिस्ट्री से लेकर डायवर्शन भी हो गया। भवन निर्माण के लिए गड्‌ढे खुदवाएं तब कोई नहीं आया अब अचानक क्या हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें