जिलास्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता / 150 कलाकारों ने पेंटिंग से कोरोना याेद्धाओं की मेहनत व बचाओ के तरीके बताए

चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतियोगियों ने इस तरह बनाए पोस्टर। चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतियोगियों ने इस तरह बनाए पोस्टर।
X
चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतियोगियों ने इस तरह बनाए पोस्टर।चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतियोगियों ने इस तरह बनाए पोस्टर।

  • विजेताओं को लॉकडाउन खुलने के बाद पुरस्कार वितरण की तारीख बता दी जाएगी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

जावरा. श्रीमती सरोज वेलफेयर सोसायटी ने जनअभियान परिषद के नमस्ते अभियान के तहत जिलास्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता की। इसमें 150 कलाकारों ने कोरोना से सावधानी ही बचाओ थीम पर एक से बढ़कर एक चित्र बनाए। सबसे बेहतर कलाकृति को पुरस्कार व अन्य प्रतियोगियों को प्रोत्साहन पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

सोसायटी अध्यक्ष अर्पित शिकारी ने बताया सोशल मीडिया पर आयोजित स्पर्धा में कोरोना से सावधानी पर आधारित चित्रकला बच्चों ने पोस्ट की। सभी चित्रकलाओं में से विजेताओं का चयन निर्णायक सदस्य रत्नेश विजयवर्गीय, बबली गंभीर, राजेश बरुआ, राजेश सोलंकी, इंद्रा जोगी ने किया। चित्रकला को थीम, प्रस्तुति, नवाचार को ध्यान में रखते हुए गुणानुक्रम में अंक प्रदान किए। सभी चित्रकला में से प्रथम, द्वितीय व तृतीय विजेता चुने गए। वहीं 35 प्रतियोगियों को प्रोत्साहन पुरस्कार दिए जाएंगे। विजेताओं में प्रथम क्षमा जायसवाल जावरा, द्वितीय जिज्ञासा बारोड, फाल्गुनी पहाड़िया, तृतीय भाविका धारीवाल रहे। विजेताओं को लॉकडाउन खुलने के बाद पुरस्कार वितरण की तारीख बता दी जाएगी। समिति के युवराज राणावत, मधुसूदन पाटीदार, रमेश धाकड़, इंद्रा जोगी, नंदनी किरार, आशीष शिकारी, सुरेश चौहान, कपिल राव, पूजा पाटीदार, मेघा सोलंकी, अनिता वाडेल, साक्षी सोलंकी, तृप्ति राजपूत, पूर्णिमा मालवीय ने विजेताओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कोरोना को रोक रहे डॉक्टर, पुलिस, सफाईकर्मी

कोरोना से लड़ने वाले याेद्धाओं को धन्यवाद देने के लिए प्रियांशी अग्रवाल ने ड्राइंग बनाई। इसमें बताया कि लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमण को रोकने में लगे स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस, सफाईकर्मी, डॉक्टर जी-जान से लगे हुए हैं।

वाॅरियर्स को सलामी देती हुई पेंटिंग बनाई

 सागरमोती परिसर की वेदिका पिता गजेंद्र मकवाना ने कोरोना याेद्घा बनी नर्सों को ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने कोरोना को हराती नर्स का चित्र बनाते हुए उन्हें देवी का रूप बताया। वहीं पूल बाजार निवासी आकांक्षा जाजोदिया ने वाॅरियर्स को सलामी देती हुई पेंटिंग बनाई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना