पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाकेबंदी करके कार्रवाई:राजस्थान से कार में लाए 8 पेटी शराब जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

जावराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त शराब और कार के साथ गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
जब्त शराब और कार के साथ गिरफ्तार आरोपी।
  • दरबार ढाबे के पास नाकेबंदी करके कार्रवाई की

आईए थाना पुलिस ने पिपलौदा रोड पर कार से 8 पेटी अवैध शराब जब्त की। कार ड्राइवर को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। ये शराब राजस्थान से लाना बताई जा रही है। फरार दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरा खुलासा होगा।

पुलिस ने कार व शराब जब्त कर तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। सीएसपी प्रदीपसिंह राणावत ने बताया कि बुधवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार में अवैध शराब जावरा तरफ लाई जा रही है। पिपलौदा रोड पर दरबार ढाबे के पास नाकेबंदी करके कार रोकी। इसमें से 8 पेटी शराब जब्त कर आरोपी त्रिलोकसिंह देवड़ा (30) निवासी पिपलौदा को गिरफ्तार किया। जब्त शराब की कीमत 14 हजार 800 रुपए है। आईए थाना प्रभारी जनकसिंह रावत ने बताया कि पूछताछ में त्रिलोकसिंह ने बताया कि ये शराब राजस्थान तरफ से कुलदीप कुमावत निवासी पिपलाैदा लेकर आया था और पिपलौदा में कार इसे हैंडओवर करके मोनू ठाकुर निवासी पिपलौदा के जावरा रोड स्थित घर पर छोड़ने का बोला था।

इस आधार पर पुलिस ने माेनू ठाकुर व कुलदीप कुमावत दोनों को भी आरोपी बनाते हुए तलाश शुरू कर दी है। हालांकि गुरुवार शाम तक ये हाथ नहीं आए। कार्रवाई के लिए गठित पुलिस टीम में थाना प्रभारी रावत के साथ ही एसआई विजय बामनिया, आरक्षक रवि कुमार, राज सिंह, कुलदीप जाट व महेंद्रसिंह की सक्रिय भूमि का रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें