पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना पॉजिटिव:पॉजिटिव मिलने के बाद रोजमर्रा की चीजों के लिए फैलाना पड़ते हैं हाथ, लोग भी कतरा रहे

जावरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद क्वारेंटाइन हुए परिवारों को रोजमर्रा के लिए परेशानी उठाना पड़ रही है। लोगों के सामने हाथ फैलाना पड़ रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से सुविधा मुहैया कराने की मांग की। सरदार पटेल मार्ग निवासी जाकिर मंसूरी ने बताया पड़ोस में काेरोना पॉजिटिव आने के बाद हमारा घर कंटेनमेंट हो गया। इसके बाद परिवार में पॉजिटिव आने के बाद फिर से होम क्वारेंटाइन किया गया। ऐसे में अचानक क्वारेंटाइन से लोगों को राेजमर्रा सामग्री के लिए परेशान होना पड़ रहा है। बाजार से सामान लाकर देने वाला कोई नहीं मिल रहा। आस-पड़ोसी व रिश्तेदार पॉजिटिव आने के बाद से कतराने लगे हैं। घर के बाहर चौकीदार शाम 7 से रात 9 बजे तक बैठता है। दोपहर में कोई नहीं दिखता। मनोज मांदलिया ने कहा कि होम क्वारेंटाइन होने पर दवाई से लेकर अन्य सामग्री की आवश्यकता हो तो कौन उपलब्ध कराए। तहसीलदार रमेशचंद्र सिसाैदिया ने बताया कुछ परिवारों से चर्चा हुई थी। इसमें उन्हें प्रशासनिक नंबर उपलब्ध कराए हैं। कंटेनमेंट एरिये के बाहर कोटवार तैनात किए हैं। किसी प्रकार की समस्या होने पर उसे दूर किया जाएगा।

पिता की रिपोर्ट निगेटिव आई,
पुत्र का अभी चल रहा है इलाज

ढोढर | हफ्तेभर पहले कोरोना पॉजिटिव आए एक व्यक्ति की रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई। इसके बाद अस्पताल से छुट्‌टी हो गई। पुत्र की रिपोर्ट भी जल्द आ जाएगी। जानकारी अनुसार 26 जुलाई को विवेकानंद कॉलोनी निवासी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उदयपुर हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा था। हफ्तेभर बाद अब रिपोर्ट निगेटिव आकर अस्पताल से छुट्‌टी कर दी गई है। साथ में गए पुत्र की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने पर उसका उपचार अभी चल रहा है। एक-दो दिन में उसकी भी रिपोर्ट आ जाएगी। अभी कॉलोनी को कंटेनमेंट बनाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें