पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संकट:आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और दिवंगत शिक्षक की पत्नी पॉजिटिव, आलोट में नपकर्मी संक्रमित मिला

जावराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जावरा ब्लॉक में अब तक कुल 111 व आलोट में ताल समेत 62 पॉजिटिव

बुधवार रात जावरा में रामबाग निवासी 42 वर्षीय आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और महावीर कॉलोनी में दिवंगत सेवानिवृत शिक्षक की 55 वर्षीय पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बीएमओ डॉ. दीपक पालड़िया ने बताया दोनों पेशेंट को रात 9.30 बजे एंबुलेंस से रतलाम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। साथ ही अब जावरा ब्लॉक में 111 पॉजिटिव केस हो गए हैं। इधर, आलोट में दरगाह मोहल्ला निवासी 46 वर्षीय पुरुष भी पॉजिटिव आया है। वह नगरपरिषद का कर्मचारी है। इसे मिलाकर आलोट ब्लॉक में कुल 62 पॉजिटिव हो गए है। इनमें ताल तहसील के 34 केस शामिल हैं।

आज एसडीएम लेंगे बैठक
दो दिन पहले अनुविभाग स्तरीय मॉनिटरिंग समिति की बैठक में लोगों ने कहा था कि कोरोना के चक्कर में मरीजों की दूसरी बीमारियों का इलाज नहीं हो रहा है। मरीजों को तो सही से देखा तक नहीं जा रहा है। समस्या प्राइवेट सेक्टर में ज्यादा है। गुरुवार दोपहर बाद एसडीएम डॉक्टर्स की बैठक ले सकते हैं। इसमें डॉक्टरों को कोरोना प्रोटोकॉल व मरीजों के ट्रीटमेंट संबंधी गाइडलाइन बताने के साथ दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें