पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:मजदूरी के रुपए लेनदेन की बात पर कुल्हारी से हमला, गंभीर हालत में रेफर

जावरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम लुहारी में सोयाबीन कटाई और मकान किराए के रुपए लेनदेन संबंधी विवाद में एक व्यक्ति ने दूसरे पर कुल्हारी से हमला कर दिया। गंभीर घायल व्यक्ति को रतलाम रेफर किया है। आईए थाना प्रभारी जनकसिंह रावत ने बताया लुहारी निवासी पूनमचंद पिता मोड़ीराम राठौर यहां 6 महीने से भंवरलाल पिता नागूजी निवासी हाटपिपल्या किराए से रहता है।

भंवरलाल ने मकान मालिक पूनमचंद के यहां सोयाबीन कटाई का काम किया। इसकी मजदूरी 1500 रुपए बनी। भंवरलाल ने मजदूरी के पैसे मांगे तो मकान मालिक पूनमचंद ने कहा कि तुम छह महीने से किराएदार हो। अब तक किराया नहीं दिया है तो ये रुपए किराए के रूप में जमा कर देता हूं।

वह हिसाब भी तो करना है। इसे लेकर इनमें विवाद हुआ और आरोपी भंवरलाल ने कुल्हारी से पूनमचंद पर हमला कर दिया। इससे पूनमचंद के सिर, सीने व पीठ पर गंभीर चोट आई। उसे रतलाम रेफर किया तथा आरोपी भंवरलाल के खिलाफ धारा 307 में केस दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें