पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन:चिटफंड कंपनियों की संपत्ति नीलाम कर पैसा दिलवाया जाए, एनएसयूआई का आरोप- आश्वासन ही दे रहे हैं

जावरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनएसयूआई ने चिटफंड कंपनी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम कार्यालय में सौंपा। प्रदर्शन किया।

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पप्पू चारोड़िया ने बताया शहर में 2000 से अधिक परिवार चिटफंड कंपनियों के जाल में उलझ गई है। छोटी बचत के नाम पर उनसे पहले राशि ली और देने की बारी आई तो टालमटोल कर परेशान कर रही हैं। कई हितग्राही जो आर्थिक रूप से कमजोर है उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। बावजूद कंपनियां सुनवाई नहीं कर रही।

कार्यालय पर जाने पर संतोषप्रद जवाब देने के बजाय झूठे आश्वासन दिए जा रहे हैं। ऐसी चिटफंड कंपनियों की संपत्ति नीलाम कर उपभोक्ताओं को पैसा दिलाने की मांग की। दो हफ्ते में कोई कार्रवाई नहीं होने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी।

ज्ञापन देने के दौरान ओपी धाकड़, यूथ कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष नरेंद्र ऊंटवाल, जिला सचिव कमलेश वर्मा, ऋषि भारती, सलमान बुखारी, रफीक शाह, महजर शेख, जितेंद्र सोलंकी, वसीम शेख, अमित शर्मा, हमीरसिंह सोलंकी, राजू विजवा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें