पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:एक्सप्रेस-वे निर्माण कंपनी के कैंप में कोरोना कहर, एक साथ 6 लोग पॉजिटिव आए

जावरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आलोट में दो पुलिसकर्मी, पिपलौदा ब्लॉक के नवेली में भी एक व्यक्ति

क्षेत्र के सबसे बड़ी सड़क परियोजना एक्सप्रेस-वे निर्माण में लगी कंपनी के हसनपालिया स्थित कैंप में एक साथ 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। यहां सप्ताहभर पहले एक कर्मचारी संक्रमित मिला था। स्वास्थ टीम ने कैंप पहुंचकर सभी की स्क्रीनिंग की और रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से सैंपल जांच की तो एक साथ 6 लोग संक्रमित मिले। इन्हें आइसोलेट कर दिया है।

पिपलौदा बीएमओ डॉ. योगेंद्र गामड़ ने बताया नवेली में भी एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। इसका सैंपल जावरा अस्पताल से लिया था, जिसकी रिपाेर्ट मेडिकल कॉलेज से मंगलवार देरशाम आई है। इस सहित पिपलौदा ब्लॉक में कुल 47 पॉजिटिव हो चुके हैं। जावरा में मंगलवार को एक भी पेशेंट नहीं मिला। वहीं आलोट पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

हरियाखेड़ा में महिला की मौत पर तीन दिन बाद भी है सस्पेंस
पिपलौदा ब्लॉक के हरियाखेड़ा में तीन दिन पहले एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि वह महिला कोरोना पेशेंट थी और स्वास्थ विभाग की लापरवाही रही कि पॉजिटिव आने के बाद भी उसे अस्पताल नहीं ले जाया जा सका। इलाज के अभाव में मौत हो गई।

हालांकि पिपलौदा बीएमओ डॉ. गामड़ का कहना है तीन दिन पहले जब महिला की मौत हुई तब जानकारी आई थी कि महिला पॉजिटिव है लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। जावरा या पिपलौदा में जांच नहीं हुई और रतलाम से कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है। इसलिए अभी संशय है।

बीएमओ के मुताबिक कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार करवा दिया था और परिजन को होम क्वारेंटाइन कर दिया है। स्थिति स्पष्ट होने पर परिजन के सैंपल लिए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें