मामूली बात में विवाद:नाम-पता पूछने पर इंदौर के चार युवकों ने मीडियाकर्मी व साथी पर चाकू से किया हमला

जावरा/बड़ावदा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीडियाकर्मी बलराम धमान के दोनों हाथ पर चाकू से घाव हुए हैं। - Dainik Bhaskar
मीडियाकर्मी बलराम धमान के दोनों हाथ पर चाकू से घाव हुए हैं।

जावरा-उज्जैन रोड पर नयापुरा के पास स्थित शेर-ऐ-पंजाब ढाबे पर भोजन करने के दौरान सिर्फ नाम-पता पूछने के विवाद में इंदौर के चार युवकों ने मीडियाकर्मी व उसके साथी पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों घायल हो गए। बड़ावदा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मीडियाकर्मी बलराम धमान ने बताया मैं और साथी अंकित चौहान निवासी बड़ावदा जावरा से बड़ावदा जाते वक्त रात 9.30 बजे नयापुरा पेट्रोल पंप के पास ढाबे पर भोजन करने रुके। इसी दौरान वहां कार से चार युवक आए, जिन्हें नाम से नहीं जानते लेकिन ये लोग पेट्रोल पंप पर दो दिन से पेंटिंग व लीकेज ठीक करने का काम कर रहे हैं। ये ढाबे पर नाश्ता-पानी कर रहे थे।

चूंकि वे इंदौर से जुड़ी बात कर रहे थे और अंकित कुछ सालों से इंदौर में रहता है तो हमने पूछा इंदौर में कहां रहते हो। ऐसी सामान्य बातचीत पर युवकों ने विवाद किया। उनमें से दो ने चाकू निकाल लिया और हमारे ऊपर हमला कर दिया। मेरे दोनों हाथ व घुटने में चोट है, जबकि अंकित को भी कई जगह चाकू लगा। इसके बाद वे बदमाश ढाबे से भागकर पास में कांग्रेस नेता राधेश्याम चौहान द्वारा लीज पर लिए पेट्रोल पंप परिसर में जाकर छिप गए। वे वहीं काम करने आए थे।

थाना प्रभारी एम.एस. जादौन ने बताया मामले में मारपीट करने वाले उन चार इंदौरी युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों की कार के नंबर मिल गए हैं, जिसके आधार पर उनके नाम-पते की जानकारी पुलिस द्वारा निकाली जा रही है। उन्होंने दो दिन पहले हमारे पंप पर काम किया और सोमवार को जावरा में किसी पंप पर काम करने गए थे। वहीं से लौटते वक्त ढाबे पर रुके और इनके बीच विवाद हुआ। जैसे ही जानकारी मिली मैंने तो खुद आगे रहकर पुलिस को घटनाक्रम बताया और युवकों पर कार्रवाई के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...