पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरुकता:पत्रिका में लिखा कोविड-19 के मद्देनजर आप जहां हैं वहीं से सिर्फ आशीर्वाद दे दें

जावरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंद लोगों की मौजूदगी में मास्क बांधकर लिए फेरे, डिस्टेंसिंग के साथ थिरके बराती

कोविड-19 के दौर में अब धीरे-धीरे जीवन पटरी पर लौट रहा है। परिस्थितियां सामान्य होने पर अब नवयुगल भी लॉकडाउन के बीच एक अलग ही माहौल में दाम्पत्य जीवन की शुुरुआत कर रहे हैं। मंगलवार को यहां सांवरिया कॉलोनी में लॉकडाउन की शर्तों और डिस्टेंसिंग व मास्क की जागरुकता के साथ अनूठी शादी हुई।

होटल विश्वास के पीछे सांवरिया कॉलोनी में रहने वाले मंडी व्यापारी प्रवीणकुमार जैन रियावनवाला ने पुत्र अंकुश की शादी की पत्रिका छपवाई और बकायदा समाज व सगे-संबंधियों को वाट्सएप व ई-मेल के जरिए भेजी। चूंकि लॉकडाउन के बीच हुए समारोह में वर-वधू दोनों पक्ष मिलाकर 40 से अधिक लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं। इसलिए पत्रिका में ही विनम्र निवेदन कॉलम लिख दिया कि कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए आप जहां हैं वहीं से वर-वधू को आशीर्वाद प्रदान करें। घर में रहें, सुरक्षित रहें। यह पत्रिका इसलिए भी चर्चा में रही क्योंकि लॉकडाउन शर्तों के साथ सबकी जानकारी में लाकर शादी हो गई और घर बैठे आशीर्वाद भी मिल गया।

स्नेहभोज घर की छत पर
दुल्हन वैशाली अपने पिता बाबूलाल संघवी व पांच रिश्तेदारों के साथ मेघनगर से जावरा पहुंचीं और यहां दूल्हे अंकुश के साथ मास्क बांधकर फेरे लिए। फिर वरमाला पहनाई और शादी संपन्न हुई। घर की छत पर स्नेहभोज हुआ। इस तरह प्रवीण कुमार-हंसा जैन परिवार ने लॉकडाउन शर्तों के पालन के साथ जागरुकता का संदेश दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें