पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:महावीर कॉलोनी की नाली जाम, पानी सड़कों पर, एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

जावरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगरपालिका परिसर में सीएमओ कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
नगरपालिका परिसर में सीएमओ कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते कार्यकर्ता।
  • बदबू से परेशान रहवासी, वहीं मच्छर भी पनप रहे

वार्ड 15 की महावीर कॉलोनी के रहवासी नाली जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। गंदे पानी से मच्छर पनप रहे हैं और बदबू से रहवासियों का जीना मुश्किल हो गया है। जवाबदार ध्यान नहीं दे रहे। ऐसे में सोमवार को एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पप्पू चारोड़िया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। तानाशाही नहीं चलेगी.. के नारे लगाए। सीएमओ के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन जिलाध्यक्ष चारोड़िया ने बताया कि कॉलोनी में अदब स्कूल के पीछे कच्ची नाली जाम होने से गंदा पानी घरों के आगे व रोड पर आ रहा है। इससे लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है। समस्याओं को लेकर दो बार एसडीएम व नगरपालिका को आवेदन दे चुके हैं लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। कॉलोनीवासियों को मजबूरन गंदगी के बीच जीवन-यापन करना पड़ रहा है। समस्या का निराकरण नहीं होने पर आंदोलन व धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

प्रदर्शन दौरान कांग्रेस नेता मोबिन खां मेव, अजीजउद्दीन शेख, राशिद खान, एनएसयूआई प्रदेश सचिव अब्बास बोहरा, सलमान बुखारी, कादिर अहमद, अमित शर्मा, जीवन चाैरड़िया आदि मौजूद थे। सीएमओ नीता जैन ने वार्ड की समस्या निराकरण के लिए जेसीबी भिजवाई और निकासी की व्यवस्था की। साथ ही वार्ड की अन्य समस्याओं के हल करने की बात कही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें