पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:शादी के नाम पर धोखे का एक आरोपी गिरफ्तार

जावरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बछोड़िया निवासी मोहन टांक के साथ शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के एक आरोपी मंगल उर्फ मंगलेश पाटीदार (30) निवासी सेमलिया को कालूखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी विजय सनस ने बताया आरोपी मंगलेश से पूछताछ कर रहे हैं। फिलहाल इस केस में मंगलेश के साथ ही इसकी सास दुर्गाबाई, दुल्हन वर्षा और उसका जीजा राहुल आरोपी है लेकिन और भी जो लोग इसमें शामिल हैं उन्हें आरोपी बनाएंगे।

मंगलेश को रिमांड पर लेकर इसे साथ ले जाकर बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। बता दें कि फरियादी मोहन टांक ने कालूखेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि आरोपियों ने वर्षा से 25 अगस्त को कोर्ट में नोटरी अनुबंध पर शादी करवाई और बदले में एक लाख 46 हजार रुपए लिए थे। 15 दिन बाद ही दुल्हन वर्षा हुसैन टेकरी दर्शन के बहाने गई और वहां से भाग गई। जब उसे लेने पहुंचा तो उसने मुझे झूठे केस में फंसाने की बात कही और शादी से ही इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें