पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाकेबंदी:पुलिस वाहन ने कार को टक्कर मारी; युवक को पीटा, विरोध में थाने पहुंची करणी सेना

जावराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएसपी राणावत को ज्ञापन देने के बाद करणीसेना के पदाधिकारी लौटे। - Dainik Bhaskar
सीएसपी राणावत को ज्ञापन देने के बाद करणीसेना के पदाधिकारी लौटे।

पिपलौदा रोड पर बुधवार शाम नाकेबंदी कर खड़े पुलिस जवानों ने करणीसेना सदस्य भानुप्रताप पिता भारतसिंह निवासी भाटखेड़ी की कार रोकी और तलाशी ली। इसके बाद कार को जाने दिया लेकिन पीछा करते हुए उसे टक्कर मार दी और विरोध करने पर मारपीट की।

यह आरोप श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना पदाधिकारियों ने गुरुवार दोपहर सीएसपी प्रदीपसिंह राणावत को दिए ज्ञापन में लगाए। इसी घटनाक्रम के विरोध में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर करणी सेना पदाधिकारी थाने पहुंचे थे। सीएसपी को ज्ञापन दिया। थाना प्रभारी जनकसिंह रावत ने कहा कि नाकेबंदी के दौरान दूसरी कार का पीछा करते वक्त भानुप्रताप की कार को हल्की टक्कर लगी जिसमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। मारपीट नहीं की गई।

करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर समेत अन्य ने कहा कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी सार्वजनिक माफी मांगें या फिर अधिकारी उनके खिलाफ कार्रवाई करें। ऐसा नहीं होने पर धरने पर बैठ जाएंगे। आखिर सीएसपी ने कहा हम जांच करेंगे और आगे प्रदर्शन जैसी स्थिति निर्मित नहीं होगी। जो गलत होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। इस आश्वासन के बाद करणी सेना पदाधिकारी मौके से वापस चले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें