पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला:रेप किया, फिर ब्लैकमेल कर व्यापारी की बेटी से ऐंठे 1.35 करोड़ रुपए, 3.5 किलो सोना और 15 किलो चांदी

जावरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मार्च 2019 में निशित ने घर में अकेला पाकर आपत्तिजनक फोटो ले लिए। वह इसके बाद लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा। - Dainik Bhaskar
मार्च 2019 में निशित ने घर में अकेला पाकर आपत्तिजनक फोटो ले लिए। वह इसके बाद लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा।

बड़ावदा के एक युवक ने जावरा के एक व्यापारी की बेटी के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर ना सिर्फ गलत काम किया, बल्कि दो साल में उससे करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपए, साढ़े 3 किलो सोने और 15 किलो चांदी की ज्वेलरी हथिया ली।

पीड़िता के आवेदन पर पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ धारा 376, 450, 385 व 506 में एफआईआर दर्ज की है। 25 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एमबीए की पढ़ाई के लिए इंदौर गई थी। वहां निशित बाफना नाम के शख्स से दोस्ती हो गई।

मार्च 2019 में निशित ने घर में अकेला पाकर आपत्तिजनक फोटो ले लिए। वह इसके बाद लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा। बदनामी के डर से उसने घर की तिजोरी में रखे रुपए और हमारे पुस्तैनी आभूषण उसे देना शुरू कर दिए। रुपए और आभूषण निशित व उसके दोस्तों ने मिलकर लिए। कई बार फोन-पे से तथा अन्य माध्यम से उसके एक्सिस बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखाओं में लाखों रुपए जमा भी करवाए।

खबरें और भी हैं...