पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora
  • Two Bullets Were Shot To Scare Away The Grocery Merchant, One Crossed Through The Leg And The Other Got Stuck In The Thigh.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलेआम दुस्साहस:किराना व्यापारी को डराने के लिए दो गोली मारीं, एक पैर में आर-पार हुई तो दूसरी जांघ में फंसी

जावरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित

नगर के सबसे व्यस्ततम बाजार कमानीगेट चौराहे पर हातिम ट्रेडर्स किराना दुकान संचालक को बाइक पर आए बदमाशों ने काउंटर के ठीक पास जाकर दोनों पैर पर पिस्टल से गोलियां मार दीं। बाएं पैर की जांघ से एक गोली आर-पार हो गई जबकि दाएं पैर की जांघ में एक गोली फंसी होने से किराना व्यापारी को रतलाम रेफर किया है। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसे देखते हुए लग रहा कि बदमाशों ने व्यापारी को डराने के लिए जानबूझकर पैर में गोलियां मारीं और भाग गए। प्रॉपर्टी विवाद या फिराैती की शंका में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी ने भी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपए का नकद इनाम घोषित किया है। बोहरा बाखल निवासी किराना व्यापारी हातिम अली पिता सज्जाद हुसैन बोहरा (30) मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे कमानीगेट चौराहा स्थित दुकान के काउंटर पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर दो बदमाश आए। दोनों युवा थे। पीछे बैठा ब्लैक शर्ट वाला बदमाश उतरा और काउंटर पर व्यापारी हातिम बोहरा के ठीक सामने जाकर पिस्टल से पैर पर फायर किए। दो गोली लगने के बाद व्यापारी लंगड़ाते हुए अंदर तरफ भागे तो आरोपी ने तीसरा फायर किया जो चूक गया। इसके बाद बाइक से दोनों बदमाश मुगलपुरा तरफ होकर भाग निकले। घायल व्यापारी हातिम को हार्डवेयर व्यापारी अब्बास अली बोहरा सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां डॉ. घनश्याम पाटीदार एवं स्वास्थ्यकर्मी भरत बिड़वान ने इलाज शुरू किया। घाव देखने पर लगा जैसे 9 एमएम की बुलेट हो। हालांकि बाएं पैर से गोली आर-पार हो गई और दाएं पैर की जांघ में फंसी होने से व्यापारी को रतलाम रेफर कर दिया। घायल व्यापारी ने पुलिस से कहा कि मेरा किसी से कोई विवाद नहीं, फिर क्यों किसी ने गोली मारी नहीं कह सकते।

प्रॉपर्टी, फिरौती व व्यापारिक लेन-देन, इन तीन बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस, घायल व्यापारी खतरे से बाहर

सीएसपी प्रदीपसिंह राणावत, सिटी थाना प्रभारी वीडी जोशी बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों का हुलिया देखा और नाकेबंदी शुरू करवाई। कर्मचारियों से पूछताछ के बाद दुकान सील कर दी। इधर, आईए थाना प्रभारी जनकसिंह रावत सिविल अस्पताल पहुंचे और व्यापारी से प्रारंभिक जानकारी लेकर फोरलेन पर नाकेबंदी करवाई। थोड़ी देर में एसपी गौरव तिवारी भी घटनास्थल व अस्पताल पहुंचे। एसपी ने बताया व्यापारी खतरे से बाहर है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार व्यापारी भले कुछ नहीं बता रहा लेकिन गोलीकांड के पीछे प्रॉपर्टी विवाद, फिरौती या व्यापारिक लेन-देन हो सकता है। बताया जा रहा है कि दुकान व इसके पास की अन्य भूमि को लेकर पहले कुछ विवाद भी था। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें