पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जावद क्षेत्र में चोर सक्रिय:10 दिन में एक ही गांव के दो घर से ले गए लाखों के जेवर व नकदी

जावद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लहसुन के बोरियों के पास रखी पेटी। जिसमें जेवर व नकदी थे। - Dainik Bhaskar
लहसुन के बोरियों के पास रखी पेटी। जिसमें जेवर व नकदी थे।
  • बढ़ती चोरी की वारदातों से गश्त पर उठ रहे सवाल, गांव के लोगों में दहशत

तहसील क्षेत्र के गांवों में पुलिस गश्त नहीं होने के कारण बदमाशों द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। जावद थाना क्षेत्र के तुंबा गांव में 10 दिन में बदमाशों ने दो घर को निशाना बनाया और जेवर सहित नगदी ले भागे। घटना के समय परिवार के लोग घर में सो रहे थे। इसके बावजूद बदमाश वारदात करने में सफल हो गए। दोनों घटना की रिपोर्ट पीड़ित व्यक्तियों ने जावद थाने में दर्ज करवाई। लेकिन अभी तक एक भी बदमाश को पकड़ने में सफलता नहीं मिली

तुंबा निवासी कोमल पिता बद्रीलाल पाटीदार ने बताया कि सोमवार रात करीब डेढ़ बजे बदमाश आए और घर की लाइट बंद कर दी। एक कमरे में लहसुन के कट्‌टों के पीछे थैले में रखे सोने-चांदी के जेवर, 2500 रुपए व कपड़े बदमाश ले भाग। रात में नींद खुली तो घर में अंधेरा था। पास के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कट्टों के पीछे रखी थैली बाहर खाली पड़ी हुई थी। घर के आसपास तलाशी की तो कोई नहीं मिला। चोरी की सूचना पुलिस को दी। अठाना बीट प्रभारी धारासिंह सोलंकी ने बताया कि रात में कोमल पाटीदार के घर में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। सोने-चांदी के जेवर व नकदी सहित करीब ढाई लाख रुपए की चोरी होना बताया है।

जिस तरह से वारदात हुई इसमें किसी परिचित का हाथ होने की संभावना है। फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। इसी तरह 10 जुलाई की रात को तुंबा निवासी उंकारलाल धाकड़ के चार-पांच बदमाश पहुंचे थे। उंकारलाल के जागने पर बदमाशों ने मारपीट की और सोने-चांदी के जेवर व नकदी ले भागे थे। इस मामले में भी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन अब तक बदमाशों का पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं...